एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

आगरा : 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती में से 31277 पदों की सूची में शामिल जिले के 51 नामों पर अब भी संशय

0 comments
आगरा : 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती में से 31277 पदों की सूची में शामिल जिले के 51 नामों पर अब भी संशय

आगरा : बेसिक शिक्षा परिषद की 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती में से 31277 पदों की सूची में शामिल जिले के 51 नामों पर संशय अब भी बरकरार है।


बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) राजीव कुमार यादव ने बताया कि जिले को आवंटित 674 में से उपस्थित 611 में से 560 पात्र अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र दिए जा चुके हैं। लेकिन 51 अभ्यर्थियों के नियुक्ति पत्र पत्तियों के कारण रोक दिए गए थे। इन पर कमेटी द्वारा सुनवाई सोमवार से शुरू होगी। इनमें छह मामले बाहरी राज्यों के अभ्यर्थियों के हैं. लिहाजा उनका अभ्यर्थन निरस्त किया जाएगा। 23 मामले ऐसे हैं, जिन्होंने शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) 2014 में की, पांच साल 2019 में पूरे हो चुके हैं। इन मामलों पर शासन व परिषद के निर्देशों के बाद कार्यवाही की जाएगी।

आज से बीएसए कार्यालय में बनेंगे मेडिकल बीएसए ने बताया कि डीएम के आदेश पर चयनित अभ्यर्थियों के मेडिकल डायट परिसर स्थित बेसिक शिक्षा कार्यालय में ही बनाए जाएंगे। जिला अस्पताल के दो चिकित्सक सोमवार सुबह नौ बजे बीएसए कार्यालय पहुंच जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।