एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : मा० मुख्यमंत्री जी की अति महत्वपूर्ण योजना मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना के जनपद महराजगंज में सफल क्रियान्वयन हेतु बैठक के सम्बंध में।

0 comments
महराजगंज : मा० मुख्यमंत्री जी की अति महत्वपूर्ण योजना मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना के जनपद महराजगंज में सफल क्रियान्वयन हेतु बैठक के सम्बंध में।


                  बैठक 
मा० मुख्यमंत्री जी की अति महत्वपूर्ण योजना मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना के जनपद महराजगंज में सफल क्रियान्वयन हेतु जिलाधिकारी महोदय , की अध्यक्षता में अनुश्रवण एवं स्वीकृति समिति की बैठक कलेक्ट्रेट लनागार / चौम्प कार्यालय , महराजगंज में दिनोंक 16.10.2020 को सायंकाल 04:00 बजे आयोजित की गयी है । बैठक में निम्नलिखित पदाधिकारी / सदस्यगण नामित हैं । मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना के सफल क्रियान्वयन हेतु निम्नलिखित पदाधिकारियों से अनुरोध है कि ससमय बैठक में प्रतिभाग करने का कष्ट करें । 

1. मुख्य विकास अधिकारी , महराजगंज । 2. अपर जिलाधिकारी , ( वि 0 / 10 ) महराजगंज । 
3. मुख्य थिकित्सा अधिकारी , महराजगंज । 
4 जिला विद्यालय निरीक्षक , महराजगंज । 5. जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी , महराजगंज । 
6. जिला सूचना विज्ञान अधिकारी , महराजगंज । 
7. जिला प्रोवेशन अधिकारी , महराजगंज 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।