एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

सहारनपुर : यूपी के इतने सरकारी शिक्षकों के खिलाफ हो सकती है बर्खास्तगी की कार्रवाई, लिस्ट के साथ जारी हुआ आदेश

0 comments

सहारनपुर : यूपी के इतने सरकारी शिक्षकों के खिलाफ हो सकती है बर्खास्तगी की कार्रवाई, लिस्ट के साथ जारी हुआ आदेश


सहारनपुर जिले में एक दर्जन सहायक अध्यापक लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं

जितेन्द्र प्रकाश द्विवेदी ( ABPN )

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के एक दर्जन शिक्षकों पर बर्खास्तगी की तलवार लटकी है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रमेंद्र कुमार सिंह ने इन सभी से तीन दिनों में उपस्थिति होने को कहा है। ऐसा नहीं होने पर सभी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। बीएसए ने इस बाबत समाचार पत्रों में विज्ञापन दिया है। इसमें एक दर्जन अध्यापकों की लिस्ट शेयर करते हुए कहा गया है कि उपरोक्त समस्त अध्यापकों को समाचार पत्र के माध्यम से अंतिम बार अवगत कराया जाता है कि तीन दिन के अंदर स्वयं अधोहस्ताक्षरी कार्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित करें, अन्यथा की स्थिति में यह मान लिया जाएगा कि आप विभाग को अपनी सेवा प्रदान करने में असमर्थ हैं। ऐसी दशा में आपके विरुद्ध कार्यवाही करते हुए आपकी सेवा की समाप्ति की कार्यवाही कर दी जाएगी, जिसका सम्पूर्ण उत्तरदायित्व आपका होगा।

सहारनपुर जिले में एक दर्जन सहायक अध्यापक लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं। इन सबके खिलाफ सेवा पुस्तिका में अंकित पते पर नोटिस भेजा गया है। अब तक न तो शिक्षकों की ओर से कोई जवाब दिया गया और न ही सम्बंधित विद्यालय पहुंचे। इसके बाद बीएसए ने सभी को अखबार के माध्यम से नोटिस भेजा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।