एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग के चेयरमैन और सचिव को जान से मारने की धमकी

0 comments
प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग के चेयरमैन और सचिव को जान से मारने की धमकी

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज उप्र लोकसेवा आयोग के चेयरमैन व सचिव को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। धमकी आयोग कार्यालय में भेजे गए पत्र के माध्यम से दी गई है। पत्र पर किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं। सचिव की ओर से मामले की जानकारी दिए जाने पर एसएसपी ने एलआईयू से जांच कराई। इसके बाद सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।उप्र लोकसेवा आयोग के सचिव जगदीश की ओर से एसएसपी को भेजी गई शिकायत में जिस पत्र का उल्लेख किया गया है वह 12 अक्तूबर को आयोग कार्यालय में पहुंचा था। शिकायत में बताया गया कि साधारण डाक से भेजे गए इस पत्र में किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं। हालांकि, पीसीएस 2018 का रिजल्ट फिर से न घोषित किए जाने पर चेयरमैन व सचिव को जान से मारने की धमकी दी गई है। न सिर्फ दोनों अफसरों बल्कि उनके परिवार को भी मारने की बात पत्र में लिखी गई है।पत्र जिस लिफाफे में भेजा गया, उस पर प्रेषक के रूप में भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा प्रयागराज लिखा है। आयोग अफसरों की ओर से घटना की शिकायत एसएसपी से की गई, जिसके बाद उन्होंने मामले की जांच कर एलआईयू से तीन दिन में रिपोर्ट मांगी। रिपोर्ट मिलने के बाद उनके निर्देश पर सिविल लाइंस थाने में धमकी समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि फिलहाल अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

उप्र लोकसेवा आयोग अध्यक्ष को धमकी देने का मामला पहले भी सामने आ चुका है। पिछले साल नवंबर में फोन पर धमकी व अभद्रता की गई थी। जिसमें आयोग अध्यक्ष की शिकायत पर सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। खास बात यह थी कि जिस नंबर से आयोग अध्यक्ष को धमकी दी गई, उसी नंबर से बेसिक शिक्षा परिषद की तत्कालीन सचिव रूबी सिंह को भी धमकाया गया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।