एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : फरेंदा के व्यवसायी ने प्राथमिक विद्यालय में लगवाई टीवी

1 comments


फरेंदा के व्यवसायी ने प्राथमिक विद्यालय में लगवाई टीवी



फरेंदा के व्यवसायी ने प्राथमिक विद्यालय में लगवाई टीवी

टीवी लगने से आनलाइन शिक्षा से जुड़ेंगे छात्र









महराजगंज: फरेंदा कस्बे के व्यवसायी प्रेम गुप्ता ने फरेंदा विकास खंड के सेमराडाड़ी स्थित प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को एलईडी टीवी सौंपी। अब बच्चों को आनलाइन शिक्षा में मदद मिलेगी।

प्रधानाध्यापक सुशील कुमार प्रसाद शाही ने कहा कि व्यवसायी प्रेम गुप्ता द्वारा विद्यालय के बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए प्रत्येक वर्ष कुछ न कुछ किया जाता है। इसी क्रम में बच्चों की आनलाइन शिक्षा के लिए उन्होंने एलईडी टीवी दी है। इससे कोरोना संक्रमण के इस दौर में बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सकेगी। शिक्षक नीतू श्रीवास्तव, मेघा निरंजन, सरिता, रागीब, अमित सहित विद्यालय के बच्चों ने व्यवसायी का आभार व्यक्त किया है। 


1 टिप्पणी:

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।