एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोरखपुर : 25 को मशाल जुलूस निकाल विरोध जताएंगे माध्यमिक शिक्षक

0 comments
गोरखपुर : 25 को मशाल जुलूस निकाल विरोध जताएंगे माध्यमिक शिक्षक

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (शर्मा गुट) की बैठक बुधवार को बेतियाहाता कैंप कार्यालय पर जिलाध्यक्ष डॉ. दिग्विजय नाथ पांडेय की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान प्रदेशीय नेतृत्व के आह्वान पर 19 सूत्री मांगों के समर्थन में 25 सितंबर की शाम को निकाले जाने वाले मशाल जुलूस को सफल बनाने की रणनीति तैयार की गई। तय हुआ कि जुलूस के बाद मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से भेजा जाएगा।

जिला मंत्री श्यामनारायण सिंह ने कहा कि सरकार की शिक्षक, कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध में लोकतांत्रिक तरीके से हर संघर्ष के लिए तैयार हैं। मशाल जुलूस शाम साढ़े पांच बजे इंदिरा तिराहे से शुरू होकर शास्त्री चौक होते हुए जिलाधिकारी ज्ञापन सौंपने के साथ समाप्त होगा। बैठक में मंडलीय मंत्री ज्ञानेश राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. अरविंद चौरसिया, दुर्गेश मिश्रा, सुनील कुमार तिवारी, शैलेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, मुरलीधर त्रिपाठी, शैलेंद्र पाठक, डॉ. आनंद कुमार सिंह, अविनाश मिश्र, वेद प्रकाश सिंह, सर्वेश कुमार, कौशलेश सिंह, अरविंद सिंह, सतीश शुक्ला, कमलेश पांडेय, सिद्धार्थ शंकर मिश्र, डॉ. अरुणेश सिंह आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।