एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : ब्लाक अध्यक्ष मिठौरा अभय कुमार दूबे ने 69000 भर्ती के माध्यम से नियुक्त शिक्षकों के एरियर भुगतान के सम्बन्ध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महराजगंज को दिया ज्ञापन ।

0 comments
महराजगंज : ब्लाक अध्यक्ष मिठौरा अभय कुमार दूबे ने 69000 भर्ती के माध्यम से नियुक्त शिक्षकों के एरियर भुगतान के सम्बन्ध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महराजगंज को दिया ज्ञापन । 

सेवा में, 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी , 
जनपद -महराजगंज । 

विषय : 69000 भर्ती के माध्यम से नियुक्त शिक्षकों के एरियर भुगतान के सम्बन्ध में । 

महोदय,

सादर अवगत कराना कि 69000 भर्ती के माध्यम से अक्टूबर 2020 एवं दिसम्बर 2020 में शिक्षकों की नियुक्ति जनपद के विभिन्न विद्यालयों में हुई है । उक्त भरी के माध्यम से नियुक्त शिक्षको का नियमित वेतन भुगतान 3 , 4 अथवा 5 माह बाद होता उक्त के सम्बन्ध में महानुभाव से निवेदन है कि 69000 भर्ती के माध्यम से नियुक्त शिक्षाको के बकाया वेतन का एरियर भुगतान कराने का कष्ट करें । 

अभय कुमार दूबे 
ब्लाक अध्यक्ष/जिला उपाध्यक्ष
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ, 
ब्लाक - मिठौराजनपद - महराजगंज

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।