एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : विकास शिक्षा क्षेत्र लक्ष्मीपुर के बीईओ हेमन्त कुमार मिश्र के निर्देशन में संशोधित वरिष्ठता सूची जारी, शिक्षकों में दौड़ी खुशी की लहर, क्लिक कर देखें।

0 comments
महराजगंज : विकास शिक्षा क्षेत्र लक्ष्मीपुर के बीईओ हेमन्त कुमार मिश्र के निर्देशन में संशोधित वरिष्ठता सूची जारी, शिक्षकों में दौड़ी खुशी की लहर, क्लिक कर देखें।
👇 नीचे क्लिक कर संशोधित वरिष्ठता सूची देखें। 👇

👉 ब्लाक शिक्षाक्षेत्र लक्ष्मीपुर में संशोधित वरिष्ठता सूची को क्लिक कर देखें।


महराजगंज। परिषदीय स्कूलों में तैनात शिक्षकों की पदोन्नति की मांग को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक संघ के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी एवं जिला मंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र की अगुवाई में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन दिया। बीएसए महोदय ने तत्काल जनपद के समस्त बीईओ को निर्देशित किया कि वरिष्ठता सूची तैयार करते हुए उसका प्रकाशन नियत समय में करना सुनिश्चित करें। 
   
  बीएसए महोदय के आदेश के क्रम में ही बीईओ लक्ष्मीपुर हेमन्त कुमार मिश्र ने आज त्रुटि रहित संशोधित वरिष्ठता सूची जारी कर दिया है। बीईओ लक्ष्मीपुर के निर्देशन में प्रधानाध्यापक विकास नरायन मिश्र, सहायक अध्यापक मिथिलेश सिंह एवं कम्प्यूटर आपरेटर के अथक प्रयास से वरिष्ठता सूची तैयार हुई। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ लक्ष्मीपुर के ब्लाक अध्यक्ष धनप्रकाश त्रिपाठी, मंत्री हरिश्चंद्र चौधरी एवं कोषाध्यक्ष/जनपदीय प्रचार मंत्री दयानन्द त्रिपाठी ने भी वरिष्ठता सूची की तैयारी में संगठनात्मक तौर पर अपनी महती भूमिका निभाते हुए शिक्षकों को शुभकामनाएं दिया है। 

    संशोधित वरिष्ठता सूची प्रकाशित होने के उपलक्ष्य में बीईओ महोदय सहित पूरी टीम को एवं संगठन के पदाधिकारियों को ब्लाक शिक्षा क्षेत्र लक्ष्मीपुर के शिक्षकों ने खुशी का इज़हार करते हुए साधुवाद दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।