एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : प्रांतीय पर्यवेक्षक एवं मांडलिक मंत्री श्रीधर मिश्र जी, राजेश धर द्विवेदी जी एवं सुधांशु मोहन जी ने आगामी 30 नवम्बर को ईको गार्डेन लखनऊ में कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के बैनर तले होने वाले धरने का घटक दलों के साथ हुई समीक्षा बैठक, समीक्षा बैठक के बाद जताई प्रसन्नता

0 comments
महराजगंज : प्रांतीय पर्यवेक्षक एवं मांडलिक मंत्री श्रीधर मिश्र जी, राजेश धर द्विवेदी जी एवं सुधांशु मोहन जी ने आगामी 30 नवम्बर को ईको गार्डेन लखनऊ में कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के बैनर तले होने वाले धरने का घटक दलों के साथ हुई समीक्षा बैठक, समीक्षा बैठक के बाद जताई प्रसन्नता

महराजगंज । आज दिनांक 23/11/2021को कर्मचारी,शिक्षक,अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच उत्तर प्रदेश जनपद महाराजगंज के बैनर तले 30 नवम्बर को ईको गार्डेन लखनऊ में 21 सूत्रीय मांगो के समर्थन में होने वाले विशाल धरने की तैयारी की समीक्षा बैठक शिक्षक भवन महाराजगंज पर आहूत की गई। प्रांतीय पर्यवेक्षक के रूप प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश मंत्री श्री राजेश धर दुबे मांडलिक मंत्री श्रीधर मिश्र एवं गोरखपुर के कोषाध्यक्ष सुधांशु मोहन सिंह की गरिमामयी उपस्थिति रही। बैठक की समीक्षा करते हुए प्रदेश मंत्री राजेश धर दूबे ने कहा की सभी संगठनों के पदाधिकारी अधिक से अधिक की संख्या में अपने सदस्यों को ईको गार्डन लखनऊ अवश्य ले चलें । 
मांडलिक मंत्री श्रीधर मिश्र ने कहा की यह लडाई तब तक लड़नी है जब तक हमे सफलता न मिल जाए । सभी साथी अपने साथ लखनऊ के धरने के दिन अपनी गाड़ी पर बैनर, स्टिकर जरूर लगा के चलें जिससे यह संदेश जाए कि हम अपनी मांगों के प्रति कितने जागरूक हैं। 
मंच के अध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी ने कहा कि जनपद महाराजगंज के सभी ब्लाकों से बस द्वारा शिक्षक 30 नवंबर को लखनऊ चल रहे हैं । मंच के संयोजक भगवत सिंह ने कहा कि राज्य कर्मचारी संघ के अधिक से अधिक सदस्य धरने में प्रतिभाग करेंगे । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष मंत्री के नेतृत्व में सभी विकास खंडो से कम से कम एक बस अवश्य धरने में जाएगी। बैठक में सभी सहयोगी  संघों के अध्यक्ष ने बताया  कि 30 नवंबर के लिए हम सभी तैयार हैं । बैठक को सुधांशु मोहन,बैजनाथ सिंह सत्येंद्र कुमार मिश्र ने भी संबोधित किया । 
इस अवसर पर माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अशोक राय,घनश्याम पांडेय,रामसजीवन, शांतिशरण मिश्र,अखिलेश पाठक, कमलेश सिंह ,दयानंद त्रिपाठी,हरिश्चंद चौधरी, पी के सिंह,धन्नू चौहान,सतीश चन्द्र उपाध्याय,अरविंद  सिंह ,राजेश यादव,रामनक्षत्र गुप्ता, लालबिहारी ,अलाउद्दीन,राघवेंद्र पाण्डेय,विजय प्रताप सिंह, सत्य प्रकाश भारती ,मुन्ना कुमार,दिलीप श्रीवास्तव सहित सभी कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे । कार्यक्रम का संचालन प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलामंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र ने किया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।