एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हरदोई: सुरक्षा अभियान के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मुर्चिया एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय करनपुर के द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम

0 comments

हरदोई: सुरक्षा अभियान के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मुर्चिया एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय करनपुर के द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत हुआ शपथ ग्रहण कार्यक्रम

आज सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मुर्चिया एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय करनपुर के द्वारा सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत शपथ ग्रहण कार्यक्रम कराया गया!
साथ ही साथ प्राथमिक विद्यालय मुर्चिया के प्रधानाध्यापक श्री अरुण कुमार दीक्षित के द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार को हेलमेट दिया गया!
उच्च प्राथमिक विद्यालय करनपुर के सहायक अध्यापक श्री सुनील कुमार द्वारा भी एक हेलमेट दिया गया
उच्च प्राथमिक विद्यालय करनपुर के प्रधानाध्यापक मनोज कुमार क्रांति ने सड़क सुरक्षा नियमों का कैसे पालन किया जाए के बारे में बताया और बताया कि किसी भी प्रकार का नशा न करें आपकी जिंदगी अनमोल हैं!
श्री प्रशांत यादव ने मोटरसाइकिल सवार लोगो समझाया की विना हेलमेट ड्राइविंग न करें! कार्यक्रम में बच्चो के अभिभावकों ने भी भाग लिया,प्रमोद यादव,जीतूबेहटा लाखी,दीपू यादव,राजेश कुमार शर्मा आदि ने कार्यक्रम को सफल बनाया!



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।