एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा व्हाट्सऐप, खुद से खुद को भेज सकेंगे मैसेज

0 comments

नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा व्हाट्सऐप, खुद से खुद को भेज सकेंगे मैसेज

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर एक सेल्फ-मैसेजिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे आप खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे. इसके लिए व्हाट्सऐप कुछ सुधारों का परीक्षण कर रहा है. 

नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा व्हाट्सऐप, खुद से खुद को भेज सकेंगे मैसेज
  • नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा व्हाट्सऐप
  • खुद से खुद को मैसेज भेज सकेंगे यूजर्स 

नई दिल्ली: फेमस सोशल मीडिया और मैसेंजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है. जिसके बाद आप खुद से खुद को मैसेज भेज पाएंगे. इसके लिए व्हाट्सऐप कुछ सुधारों का परीक्षण कर रहा है. 

ये फीचर लाने की तैयारी में व्हाट्सऐप

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप कथित तौर पर एक सेल्फ-मैसेजिंग फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे आप खुद को आसानी से मैसेज भेज सकेंगे. वाबेटाइंफा के अनुसार, व्हाट्सएप अब अपने बीटा टेस्टर के लिए एंड्रॉइड और आईओएस के लिए अपने बीटा ऐप पर कुछ सुधारों का परीक्षण कर रहा है.

मैसेज विद योर सेल्फ

व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड 2.22.24.2 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा जारी होने के बाद बीटा टेस्टर्स के एक चुनिंदा ग्रुप के लिए 'मैसेज विद योरसेल्फ' रिलीज करके एक छोटा परीक्षण कर रहा है.रिपोर्ट के अनुसार, कुछ बीटा टेस्टर्स ने पाया कि व्हाट्सएप अब एंड्रॉइड ऐप के रिसेंट वर्जन में अपडेट करने के बाद चैट कैप्शन के रूप में 'मैसेज योरसेल्फ' जोड़कर उस चैट को हाइलाइट कर रहा है.

'मी (यू)' नाम का ऑप्शन

नए फीचर्स में व्हाट्सएप के पास 'मी (यू)' नाम से एक नया चैट विकल्प है जो आपको सिर्फ खुद को संदेश भेजने की अनुमति देता है.इस बीच, आप अभी भी वा डॉट मी (संदेश लिंक पर क्लिक करें) का उपयोग करके या एक ग्रुप बनाकर जिसमें आप एकमात्र भागीदार हैं, स्वयं को मैसेज भेजने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग कर सकते हैं. 

लेकिन अगर आप बाद में एक महत्वपूर्ण संदेश भेजना चाहते हैं या अपने उपकरणों के बीच फाइल ट्रांसफर करना चाहते हैं, तो खुद को मैसेज करना एक उपयोगी फीचर हो सकता है या खुद से संवाद करने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है. 

Zee Hindustan c/p

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।