एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : नवनिर्वाचित अध्यक्ष, मंत्री की एक आवश्यक बैठक शिक्षक भवन महाराजगंज पर जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुई बैठक, शिक्षकों के समस्याओं के निस्तारण कराने पर बनी रणनीति

0 comments
महराजगंज : नवनिर्वाचित अध्यक्ष, मंत्री की एक आवश्यक बैठक शिक्षक भवन महाराजगंज पर जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुई बैठक, शिक्षकों के समस्याओं के निस्तारण कराने पर बनी रणनीति 
महराजगंज । आज दिनांक 23/12/2022 को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद महाराजगंज के समस्त विकास क्षेत्रों के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, मंत्री की एक आवश्यक बैठक शिक्षक भवन महाराजगंज पर जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
        बैठक में सभी ब्लाकों के अध्यक्ष मंत्री उपस्थित रहे ।बैठक का संचालन करते हुए जिलामंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि वर्ष 2022 की सदस्य सूची,डेलिगेशन सूची एवम कार्यसमिति की सूची सभी ब्लॉक से 25 तक अवश्य उपलब्ध करा दें जिसे प्रदेश पर जमा किया जा सके। बैठक में भीषण ठंड एवं कोहरे से विद्यालय समय में परिवर्तन,चयन वेतनमान,एरियर भुगतान,दिव्यांग भत्ता,उपार्जित अवकाश,अर्जित अवकाश, प्रान किट की उपलब्धता, एनपीएस फॉर्म न भरने पर वेतन बाधित करने पर चर्चा,प्रोन्नत वेतनमान ,एरियर आदेश,छूटे हुए बोनस के भुगतान आदि समस्याओं पर चर्चा हुई ।बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी ने कहा कि उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शिक्षकों की समस्यायों के समाधान के लिए सदैव तत्पर है तीन वर्षों से लंबित नगरीय भत्ता की पत्रावली का निस्तारण संगठन के प्रयास से संभव हो पाया है ।सभी शिक्षक संगठन में विश्वास बनाए रखें उनके हितों के लिए संगठन हमेशा खड़ा रहेगा।
बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष बैजनाथ सिंह,जिला कोषाध्यक्ष मनौवर अली,राघवेंद्र पांडेय,हरीश शाही,अलाउद्दीन खां,अरविंद गुप्ता ,बालमुकुंद पाठक (संयोजक), संजय यादव,विजय पांडेय,देवेंद्र मिश्र,वीरेंद्र सिंह,धनप्रकाश त्रिपाठी,अखिलेश पाठक,धन्नू चौहान,मनोज वर्मा ,विरेंद्र  मौर्य,हरिश्चंद्र चौधरी,दयानंद त्रिपाठी, राजेश यादव,जगत प्रसाद,अनूप कुमार ,विजय यादव सह संयोजक,चंद्रभूषण पटेल सह संयोजक सहित सभी ब्लाकों के अध्यक्ष मंत्री उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।