एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों को जब नौकरी मिलेगी तो अच्छे वेतन से होगी शुरुआत

2 comments

प्रयागराज : 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों को जब नौकरी मिलेगी तो अच्छे वेतन से होगी शुरुआत


प्रयागराज। 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों को जब नौकरी मिलेगी तो प्रतिमाह 42 हजार से अधिक वेतन से अच्छी शरुआत होगी। ऐसे समय में जबकि इंजीनियरिंग करने वाले प्लेसमेंट को तरस रहे हैं और लॉकडाउन में लोगों की नौकरियां जा रही है।

उसमें सहायक अध्यापकों के 42 हजार रुपये से अधिक से नौकरी की शुरुआत बहुत अच्छी मानी जा रही है। नवनियुक्त शिक्षकों को बेसिक के रूप में 35400, 17 प्रतिशत डीए का 6018 और ग्रामीण क्षेत्र में तैनाती पर एचआरएच 1340 रुपये कुल 42758 रुपये देय है। इसमें से ग्रुप इंश्योरेंस का 87 रुपये कम कर दें तो उन्हें कुल 42671 रुपये प्रतिमाह वेतन के रूप में मिलेगा।

2 टिप्‍पणियां:

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।