एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोरखपुर : अलर्ट मोड में रहा गोरखपुर का बेसिक शिक्षा विभाग, DGSE रहे विजय किरण आनंद बने नवागत जिलाधिकारी

0 comments
गोरखपुर : अलर्ट मोड में रहा गोरखपुर का बेसिक शिक्षा विभाग,  DGSE रहे विजय किरण आनंद बने नवागत जिलाधिकारी

गोरखपुर : बेसिक शिक्षा विभाग के मुखिया रहे व जनपद के नवागत जिलाधिकारी विजय किरण आनंद के बुधवार को कार्यभार ग्रहण करने के कारण बेसिक शिक्षा विभाग अलर्ट मोड में आ गया है। विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और शिक्षक सतर्क हो गए। शिक्षक समय से पहले स्कूल पहुंच गए। कर्मचारी पटल का लंबित कार्य निपटाते नजर आए।



आज सीडीओ कल डीएम करेंगे विभागीय कार्यों की समीक्षा: बेसिक शिक्षा विभाग के कार्यों की समीक्षा का सिलसिला गुरुवार से शुरू हो रहा है। पहले दिन सीडीओ इंद्रजीत सिंह जिला समन्वयकों की मौजूदगी में विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को डीएम विजय किरण आनंद विभागीय कार्यों का जायजा लेंगे। इसको लेकर बीएसए आरके सिंह ने मातहतों के साथ बैठक की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।