एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : छाया रहा पुरानी पेंशन व्यवस्था की बहाली का मुद्दा, विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की कार्यसमिति की बीएसए कार्यालय पर हुई बैठक

0 comments

महराजगंज : छाया रहा पुरानी पेंशन व्यवस्था की बहाली का मुद्दा, विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की कार्यसमिति की बीएसए कार्यालय पर हुई बैठक

महराजगंज: विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की कार्यसमिति की बीएसए कार्यालय पर हुई बैठक में शिक्षकों के पुरानी पेंशन व्यवस्था का मुद्दा छाया रहा। इस दौरान आंदोलन की रणनीति तैयार करते हुए एक अप्रैल 2016 को काला दिवस मनाए जाने व जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया।

जिलाध्यक्ष डा. गिरींद्र नाथ मिश्र ने कहा कि पुराने पेंशन से वंचित समस्त शिक्षक अपने बढ़ापे की लाठी को पुन: प्राप्त करने तथा अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए एक एकजुट रहें। एक अप्रैल 2016 को काला दिवस मनाया जाएगा। इस दिन हाथ में काली पट्टी बांधकर विद्यालय में योगदान देंगे तथा 1.30 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन देने का कार्य करेंगे। बैठक में जिलामंत्री गोपाल पासवान ने शिक्षकों से कहा कि अभी नहीं तो कभी के रणनीति पर अमल करते हुए एक अप्रैल को जिलाधिकारी कार्यालय पर शिक्षकों की भारी संख्या में उपस्थित होनी चाहिए।

इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष ब्रजेंद्र पटेल, उपाध्यक्ष सतीश गोयल, हौसिला प्रसाद चौरसिया एवं संगठन मंत्री उमेश चौबे आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।