एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बस्ती : सह समन्वयकों ने की स्थायीकरण की मांग, साथ ही पदनाम बदलकर सह खण्ड शिक्षा अधिकारी किया जाना चाहिए।

0 comments

बस्ती : सह समन्वयकों ने की स्थायीकरण की मांग, साथ ही पदनाम बदलकर सह खण्ड शिक्षा अधिकारी किया जाना चाहिए।

बस्ती: सह समन्वयक ज्ञानोदय अनुश्रवण एसोसिएशन द्वारा मंगलवार को मुख्यमंत्री को संबोधित छह सूत्रीय ज्ञापन तहसीलदार भानपुर इरफानउल्लाह खां को सौंप कर स्थायीकरण किए जाने की मांग की ।

सह समन्वयकों का कहना है कि शासन द्वारा उनकी नियुक्ति लिखित परीक्षा व साक्षात्कार के माध्यम से की गई है। पिछले 6 साल से उनके द्वारा शिक्षक प्रशिक्षण, बीटीसी प्रशिक्षण व शिक्षामित्रों के प्रशिक्षण का दायित्व बखूबी किया जा रहा है।

इसे देखते हुए सह समन्वयकों का पुनर्चयन व नवीनीकरण न करके उनका स्थायीकरण कर दिया जाए, साथ ही पदनाम बदलकर सह खण्ड शिक्षा अधिकारी किया जाना चाहिए। मांग-पत्र में सह समन्वयकों को पूर्व माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों से उच्च वेतनमान दिए जाने, योग्यता के सापेक्ष विभागीय पदों पर होने वाली भर्तियों में वरीयता प्रदान करने, डायट की भांति ब्लाक संसाधन केंद्रों पर बीटीसी प्रशिक्षण की व्यवस्था करने तथा संगठन को विभागीय संगठन की अनुमन्यता प्रदान किए जाने की मांग शामिल है। इस मौके पर सल्टौआ से सह समन्वयक अजय कुमार श्रीवास्तव व सन्देश कुमार रंजन तथा रामनगर से राजेश ¨सह, पटेश्वरी प्रसाद निषाद मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।