एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हरदोई : पुरानी पेंशन बहाली को लखनऊ में होगा प्रदर्शन

0 comments

पुरानी पेंशन बहाली को लखनऊ में होगा प्रदर्शन

हरदोई, जागरण संवाददाता : आल टीचर्स इम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन पेंशन बचाओ मंच की बैठक में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर लखनऊ में एक मई को होने वाले धरना प्रदर्शन की रणनीति बनाई गई।

शहर के शहीद उद्यान में अटेवा पेंशन बचाओ मंच की बैठक में जिला संयोजक डा. जैनुल खान ने कहा कि प्रदेश सरकार पुरानी पेंशन के मुद्दे को केंद्र सरकार के पाले में डालकर हीला हवाली कर रही है। जबकि कई राज्यों में पुरानी पेंशन बहाली के आदेश राज्य सरकार द्वारा दिए गए हैं। मंच के मीडिया प्रभारी आकाश वर्मा ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली को लेकर हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा। वर्ष 2005 से सेवा में आए समस्त शिक्षक-कर्मचारियों को एक साथ आकर संगठन को मजबूत करना होगा। बैठक में पुरानी पेंशन को लेकर एक मई को लखनऊ में होने वाले धरना-प्रदर्शन की जानकारी दी गई। धरना प्रदर्शन की सफलता के लिए ब्लाक स्तर पर शिक्षक -कर्मचारियों से संपर्क किया जाएगा। इस मौके पर डा. आशीष वर्मा, ओम प्रकाश कनौजिया, सायुज्य मिश्र, विवेक श्रीवास्तव, मनोज कुमार, धीरेंद्र मिश्र, हरेंद्र यादव, मनोज ¨सह, अनिल पाल, राजीव कुमार, श्याम, राजपाल, गुलाब पटेल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।