एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मुजफ्फरनगर : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षकों व कर्मचारियों ने पदयात्रा निकाली, नई पेंशन योजनान्तर्गत का फूंका पूतला

0 comments

मुजफ्फरनगर : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षकों व कर्मचारियों ने पदयात्रा निकाली, नई पेंशन योजनान्तर्गत का फूंका पूतला

मुजफ्फरनगर : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षकों व कर्मचारियों ने पदयात्रा निकाली। इस मौके पर नवीन पेंशन योजना का पुतला फूंका गया। बाद में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

बुधवार को अटेवा-पेंशन बचाओ मंच के पदाधिकारी व कार्यकर्ता डीआइओएस कार्यालय पर एकत्रित हुए। यहां से जिला संयोजक देवेन्द्र शर्मा व जिला महासचिव अजय कुमार के संयुक्त नेतृत्व में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर पदयात्रा शिक्षकों व कर्मचारियों ने शुरू की। पदयात्रा नगर के विभिन्न मार्गो से होकर कलक्ट्रेट गेट पर पहुंची। गेट पर नवीन पेंशन योजना का पुतला फूंका गया। बाद में शिक्षक व कर्मचारी कलक्ट्रेट में पहुंचे और प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। प्रधानाचार्य डा. अनीस अहमद, हरकेश ¨सह, अमन कुमार, वाकर हुसैन, अनुज राठी, कपिल तोमर, वैभव, सत्यवीर ¨सह, अमित रुहेला, अजयपाल ¨सह, राजश्री शर्मा, अर्चना, पूनम, बबीता मलिक, आकांक्षा चौधरी, नूरजहां, नीतू, सुनीता जैन, अलका व अमृतपाल आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।