एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रतापगढ़ : स्कूल में मास्टर साब ने छात्रा से कहा- मम्मी-पापा की व्यक्तिगत बात

0 comments

स्कूल में मास्टर साब ने छात्रा से कहा- मम्मी-पापा की व्यक्तिगत बात

प्रतापगढ़। स्कूल में छात्रा से अश्लील सवाल करने पर अभिभावकों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की। उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

प्रतापगढ़ जिले के कुंडा तहसील के हथिगवां थाना क्षेत्र के मलाक रजाकपुर ग्राम सभा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय किलानापुर में तैनात अहिबरनपुर निवासी प्रधानाध्यापक दयाशंकर मिश्र को मासूम छात्राओं के साथ साथ अश्लील हरकत और बातचीत करने पर ग्रामीणों ने पीट दिया। इसके बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बच्चों ने बताया कि शिक्षक आये दिन किशोरियों से अश्लील बातें करता था। 

आज दयाशंकर मिश्र ने मलाक रजाकपुर निवासी कक्षा सात की एक छात्रा के साथ वही हरकत दोहराई। बच्ची ने इसका विरोध किया। स्कूल की आधा दर्जन अन्य लड़किया भी उसके साथ अश्लील बातें और छेडख़ानी करने का आरोप लगाया और परिवार के लोगों को बुला लिया। लड़कियों की शिकायत पर पहुचे गांव वालों ने इस शिक्षक की पिटाई कर दी। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

छात्राओं का कहना था कि यह शिक्षक आए दिन उनके साथ अश्लील बातें करता था। कभी कहता मम्मी-पापा कहा सोते हैं। मम्मी तो टांग फैला कर सोती है। वह और भी अश्लील बातें करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।