एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

शाहजहांपुर : जवाहर नवोदय विद्यालय में दो छात्रों की सीनियरों ने जमकर पिटाई कर दी, छात्रों के मुंह और चेहरे पर काफी चोटें आईं, सूचना पर परिजनों ने प्राचार्य से शिकायत की

0 comments

शाहजहांपुर : जवाहर नवोदय विद्यालय में दो छात्रों की सीनियरों ने जमकर पिटाई कर दी, छात्रों के मुंह और चेहरे पर काफी चोटें आईं, सूचना पर परिजनों ने प्राचार्य से शिकायत की
   

शाहजहांपुर। जवाहर नवोदय विद्यालय में दो छात्रों की सीनियरों ने जमकर पिटाई कर दी। छात्रों के मुंह और चेहरे पर काफी चोटें आईं। सूचना पर परिजनों ने प्राचार्य से शिकायत की, लेकिन मामले को दबा दिया गया। बताया जाता है कि सीनियरों ने छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी थी, जूनियरों ने उनका विरोध किया था।

पुवायां के बिलंदापुर निवासी दो छात्र नवोदय विद्यालय में कक्षा आठ के छात्र हैं। 31 अगस्त को दोनों ने कक्षा दस के कुछ छात्रों को छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए देखा था। धीरे-धीरे यह बात पूरे स्कूल में फैल गई, जिसको लेकर सीनियर छात्रों का शक इन दोनों पर गया। दस सितम्बर को विद्यालय के कुछ सीनियर छात्रों ने दोनों को घेर लिया। उसे एक कोने में ले गए, जहां उनकी जमकर पिटाई की गई। जूनियर एक छात्र के चेहरे व पीठ में नीले निशान बने हुए हैं। इस बीच किसी तरह पिटे हुए छात्र के पिता तक यह खबर पहुंची। सोमवार को वह प्रिंसिपल से मिले। उन्हें पूरी घटना बताई। प्रिंसिपल ने 17 को होने वाली अभिभावक मीटिंग तक कोई कार्रवाई करने से परिजनों को रोक दिया। आश्वासन दिया कि मीटिंग में छात्रों के परिजनों को बुलाकर शिकायत की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।