एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बरेली : यूपी के बरेली में डूबा है गिरधरपुर का प्राइमरी स्कूल, कहां पढ़ें बच्चे, गांव के प्रधान अब्दुल मतीन और प्रधानाचार्य भरत कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से स्कूल ने तालाब का रूप ले लिया, कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका मामला रहा सिफ़र

1 comments

बरेली : यूपी के बरेली में डूबा है गिरधरपुर का प्राइमरी स्कूल, कहां पढ़ें बच्चे, गांव के प्रधान अब्दुल मतीन और प्रधानाचार्य भरत कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से स्कूल ने तालाब का रूप ले लिया, कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका मामला रहा सिफ़र
   

बहेड़ी (बरेली) । यूपी के बरेली में गिरधरपुर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में करीब एक माह से पानी भरा पड़ा है। इसके चलते बच्चे स्कूल में पढ़ना तो दूर पहुंच भी नहीं सकते। ग्रामीण मामले की शिकायत तहसील दिवस से लेकर शिक्षा विभाग के अधिकारियों से कर चुके हैं। लेकिन जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

गांव के प्रधान अब्दुल मतीन और प्रधानाचार्य भरत कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से स्कूल ने तालाब का रूप ले लिया है। कमरों में बारिश का पानी भरा पड़ा है और जर्जर लिंटर टूटकर गिर रहा है। इस वजह से बच्चों को मजबूरन प्राथमिक विद्यालय के एक कमरे में बैठाना पड़ रहा है।

मामले को लेकर ग्रामीणों ने गांव में बैठक कर जर्जर भवन में बच्चों को न भेजने का ऐलान किया है। ग्रामीणों ने स्कूल का पुनर्निर्माण कराने की मांग कर एसडीएम को शिकायती पत्र भेजा है। पत्र देने वालों में ग्राम प्रधान अब्दुल मतीन, एजाज अहमद, शमा परवीन, जुबैदा, मीना, नसीर अहमद, अब्दुल रहमान आदि शामिल थे।

कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका है। लेकिन अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। बच्चों के भविष्य की किसी को चिंता नहीं हैं।
-अब्दुल मतीन, ग्राम प्रधान गिरधरपुर

1 टिप्पणी:

  1. 📌 बरेली : यूपी के बरेली में डूबा है गिरधरपुर का प्राइमरी स्कूल, कहां पढ़ें बच्चे, गांव के प्रधान अब्दुल मतीन और प्रधानाचार्य भरत कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से स्कूल ने तालाब का रूप ले लिया, कई बार अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया जा चुका मामला रहा सिफ़र
    👉 http://www.primarykamaster.net/2016/09/blog-post_238.html

    जवाब देंहटाएं

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।