एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

रायबरेली : विधान परिषद की विलंबन समिति की बैठक में बीएसए गुरुशरण ¨सह निरंजन ने सभापति व सदस्यों के सामने मांगनी पड़ी माफी

0 comments

रायबरेली : विधान परिषद की विलंबन समिति की बैठक में बीएसए गुरुशरण ¨सह निरंजन ने सभापति व सदस्यों के सामने मांगनी पड़ी माफी

रायबरेरली : विधान परिषद की विलंबन समिति की बैठक में बीएसए गुरुशरण ¨सह निरंजन ने सभापति व सदस्यों के सामने माफी मांगनी पड़ी। क्योंकि बेसिक व माध्यमिक शिक्षा विभाग के पूर्व डायरेक्टर व इलाहाबाद से एमएलसी डॉ वासुदेव यादव के फोन करने के बाद भी बीएसए ने फोन नहीं उठाया और न ही कॉल बैक की।

विकास भवन में बने महात्मा गांधी सभागार में विधान परिषद की विलंबन समिति की बैठक चल रही थी। जिसमें सभापति/एमएलसी दिनेश प्रताप ¨सह ने विभिन्न समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए। समिति के सदस्य, बेसिक व माध्यमिक शिक्षा विभाग के पूर्व डायरेक्टर व एमएलसी इलाहाबाद डॉ वासुदेव ने जब कहा कि बीएसए गुरुशरण ¨सह निरंजन अपना सीयूजी नंबर कई कॉल करने के बाद भी नहीं उठाते है। जब वे ऐसा अफसरों के साथ कर सकते है तो जिले के शिक्षकों के साथ उनका कैसा व्यवहार होगा। ऐसे में जनहित संबंधित सेवाओं और मृतक आश्रित की समस्याओं का निस्तारण कैसे होगा।

सभापति/एमएलसी दिनेश प्रताप ¨सह ने बताया कि सदस्य डॉ वासुदेव यादव ने समस्या निस्तारण के लिए बीएसए को फोन किया था, लेकिन बीएसए गुरुशरण ¨सह निरंजन ने फोन नहीं उठाया। बीएसए द्वारा माफी मांगने पर उन्हें माफ कर कार्यशैली में सुधार करने की बात कही है। इस दौरान डीएम, जिलास्तरीय अफसर व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।