एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

चित्रकूट : गणित विज्ञान शिक्षकों ने की समस्याओं पर चर्चा, मुकदमें की पैरवी पुरजोर तरीके से करने पर सहमति बनी

0 comments

चित्रकूट : गणित विज्ञान शिक्षकों ने की समस्याओं पर चर्चा, मुकदमें की पैरवी पुरजोर तरीके से करने पर सहमति बनी

चित्रकूट, जागरण संवाददाता: गणित-विज्ञान शिक्षकों की बैठक मंगलवार को तुलसी पार्क में हुई। सभी ने मान-सम्मान व जीविका के साथ समझौता न करने संकल्प लिया। मुकदमें की पैरवी पुरजोर तरीके से करने पर सहमति बनी।

नीलाभ गुप्ता ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि भर्ती से संबंधित मुकदमें की पैरवी पुरजोर तरीके से करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट द्वारा एकेडमिक आधार पर की गई सभी भर्तियों का मामला सुप्रीम कोर्ट को रिफर किया गया है। शिक्षकों में आम राय बनी कि मान-सम्मान व जीविका के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे और लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ेंगे। बैठक में नरेंद्र लोधी, अंशुमान रैकवार, मतगंजन प्रसाद, सुनील निरंजन, साकेत बिहारी शुक्ला, सौरभ गुप्ता, मांडवी गुप्ता सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।