एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

इलाहाबाद : मौनी अमावस्या स्नान के मद्देनजर नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूल 27 व 28 जनवरी को बंद रहेंगे ।

0 comments

इलाहाबाद : मौनी अमावस्या स्नान के मद्देनजर नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूल 27 व 28 जनवरी को बंद रहेंगे ।

जासं, इलाहाबाद : मौनी अमावस्या स्नान के मद्देनजर नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूल 27 व 28 जनवरी को बंद रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक कोमल यादव ने बताया कि यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आइसीएसई, मदरसा व संस्कृत बोर्ड के सारे विद्यालयों में अवकाश रहेगा। अगर कोई इसका अनुपालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

इलाहाबाद : मौनी अमावस्या स्नान के मद्देनजर नर्सरी से कक्षा 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूल 27 व 28 जनवरी को बंद रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक कोमल यादव ने बताया कि यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आइसीएसई, मदरसा व संस्कृत बोर्ड के सारे विद्यालयों में अवकाश रहेगा। अगर कोई इसका अनुपालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।