एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हरदोई : बीईओ की अनुमति पर मिलेगा अवकाश

0 comments


बीईओ की अनुमति पर मिलेगा अवकाश

जागरण संवाददाता, उरई : जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी विभागीय कर्मचारियों को अवकाश देने की प्रक्रिया पर बीईओ की संस्तुति की अनिवार्य कर दिया है। बीएसए कमलेश कुमार ओझा ने निर्देश जारी करके शिक्षकों व कर्मचारियों को मोबाइल बंद नहीं करने की हिदायत भी दी है।

बीएसए ने पत्र जारी करके कहा है कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि किसी भी हालत में कोई भी सरकारी अधिकारी कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ेगा। इसके बाद से शिक्षक, शिक्षिकाएं, शिक्षा मित्र, अंशकालिक अनुदेशक, कंप्यूटर आपरेटर, सहायक लेखाकार निर्वाचन की अवधि में बिना अनुमति के अवकाश नहीं ले सकेंगे। उन्हें अवकाश पाने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी से अनुमति लेना अनिवार्य रहेगा। किसी विशेष परिस्थिति में ही अवकाश अनुमन्य किया जाएगा।

--------------------------

इनसेट

16 को खुलेंगे स्कूल

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया है कि 16 जनवरी को सभी परिषदीय स्कूल खुलेंगे। शीतलहर के कारण 14 तक अवकाश घोषित किया गया है जबकि 15 जनवरी को रविवार का अवकाश पड़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।