एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

रायबरेली : ऑल टीचर्स एंड एंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) की बैठक रविवार को हाथी पार्क में हुई। इसमें पुरानी पेंशन के लिए आवाज उठाई। वहीं 1 अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों के वेतन से बिना सहमति के न्यू पेंशन स्कीम (एनपीएस) के तहत कटौती का किया विरोध

0 comments

बिना सहमति एनपीएस कटौती से नाराजगी

रायबरेली : ऑल टीचर्स एंड एंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) की बैठक रविवार को हाथी पार्क में हुई। इसमें पुरानी पेंशन के लिए आवाज उठाई। वहीं 1 अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों के वेतन से बिना सहमति के न्यू पेंशन स्कीम (एनपीएस) के तहत कटौती का विरोध किया।

जिला संयोजक अखिलेश ¨सह ने कहा कि शासन का आदेश है कि बिना शिक्षकों की स्वीकृति के एनपीएस की कटौती न की जाए। इसकी अनदेखी करते हुए जिले में वर्ष 2005 के बाद नियुक्त सभी शिक्षकों के वेतन से एनपीएस कटौती के आदेश दे दिए गए। उन्होंने कहा कि संगठन इसका कड़ा विरोध करेगा। जिला कोषाध्यक्ष अंजनी मौर्य ने कहा कि एनपीएस कटौती के संबंध में प्रदेश के सभी जनपद में बात करके इसके खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा। जिला संरक्षक केएल मिश्र ने कटौती के सभी ¨बदुओं को सार्वजनिक करने की मांग की। इस मौके पर मनीषा ¨सह, अर्चना त्रिपाठी, प्रकाशिनी पांडेय, संगीता अग्रहरि, प्रियंका श्रीवास्तव, विक्रम चौहान, मयंक वर्मा आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।