एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

पीलीभीत : दो शिक्षकों समते तीन की मौत से दहल गया पीलीभीत

0 comments

पीलीभीत : दो शिक्षकों समते तीन की मौत से दहल गया पीलीभीत
   

पीलीभीत/बरखेड़ा। बीसलपुर रोड पर बरखेड़ा के पास सुबह ट्रक और मैजिक की आमने-सामने टक्कर से दो शिक्षक सहित तीन की मौत हो गई। करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो गई, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला बरेली के नवाबगंज की मधु गंगवार (25) वर्ष पुत्री अशर्फीलाल की मौत बरेली ले जाते समय रास्ते में हो गई। मधु मैजिक में सवार थी। मृतका मधु बरखेड़ा क्षेत्र में आदर्श डिग्री कालेज में शिक्षिका था। वह रोजाना अपने घर से आती-जाती थी। रोज की तरह गुरुवार को वह अपने घर से निकली थी। बरखेड़ा में हादसे की शिकार हो गई। गम्भीर हालत में मधु को जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गम्भीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही मधु ने दम तोड़ दिया। मधु के पिता अशर्फीलाल पेशे से वकील हैं। मधु की एक बहन पीलीभीत में रहती है। कभी-कभी मधु उनके यहां रुक जाती थी। मधु की मौत पर परिवार में कोहराम मच गया।

पत्नी के साथ घर जा रहा था अनूप
बरखेड़ा थाना क्षेत्र के भोपतपुर निवासी अनूप तिवारी (35) पुत्र रामसरन अपनी पत्नी रोली के साथ अपने घर जा रहा था। बरखेड़ा में हुए हादसे में अनूप तिवारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। छोटे भाई सनूप ने अपने भाई अनूप के रूप में शिनाख्त की। परिजनों ने बताया कि अनूप अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए पीलीभीत में छतरी चौराहे पर अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था। उसके दो बेटे आदित्य (10) व आदर्श (9) है। अनूप खेती बाड़ी करता था। वह अक्सर बाइक से अपने घर आता-जाता था। गुरुवार को वह अपने घर जाने के लिए मैजिक से निकले थे। रास्ते में हादसे के शिकार हो गए।

आईटीआई कालेज में शिक्षक थे शेखर
सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के मोहल्ला बल्लभनगर निवासी शेखर(29)पुत्र शांतिस्वरूप बरखेड़ा क्षेत्र में स्थित आदेश आईटीआई में शिक्षक थे। वह रोज की तरह गुरुवार को भी घर से निकले थे। हादसे में घायल हुए शेखर को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना पर पहुंचे परिजन एक उम्मीद लेकर निजी अस्पताल लेकर गए शायद उसकी जान बच जाए लेकिन वहां भी डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शेखर तीन भाईयों में दूसरे नम्बर का था। बड़ा भाई प्रखर व छोटा भाई अकुंर है। पिता शांतिस्वरूप पीलीभीत में लेखपाल है। बेटे की मौत पर मां सहित पूरे परिवार को हाल बेहाल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।