एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : यूपी में बदलाव की दस्तक, अफसरों को समय से ऑफिस आने का फरमान जारी

0 comments

लखनऊ : यूपी में बदलाव की दस्तक, अफसरों को समय से ऑफिस आने का फरमान जारी

ब्यूरो/अमर उजाला, लखनऊ । यूपी में नई सरकार के शपथ ग्रहण की तारीख तय होते ही प्रशासन भी हरकत में आ गया है। नई सरकार को सचिवालय की बदली कार्यशैली का एहसास कराने के लिए मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने अफसरों को 20 मार्च से टाइम पर ऑफिस आने का फरमान जारी कर दिया है।

गौरतलब है कि यूपी के सीएम के शपथ ग्रहण की तारीख 19 मार्च तय हो गई है। भटनागर ने कहा है कि इन निर्देशों की अवहेलना को प्रतिकूल रूप से संज्ञान में लिया जाएगा।

मुख्य सचिव के आदेश के बाद संबंधित अधिकारियों ने मातहत अधिकारियों को इस संबंध में निर्देशित कर दिया है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि नए मुख्यमंत्री के शपथ लेते ही विकास से जुड़े फैसले तेजी से लिए जाएंगे और अफसरशाही पर भी फैसलों को समय पर कार्यान्वित करने का दबाव रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।