एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हरदोई : परिषदीय विद्यालय के मेधावी हुए सम्मानित

0 comments

परिषदीय विद्यालय के मेधावी हुए सम्मानित

संवाद सूत्र, पिहानी : विकास खंड क्षेत्र पिहानी के कन्या उच्च प्राथमिक विद्यालय मंसूर नगर में सोमवार को विद्यालय महोत्सव व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम भव्य आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि जिला समन्वयक बालिका शिक्षा शैलेश गुप्ता ने बच्चों को पुरस्कृत कर उत्साहवर्धन किया।

बेसिक शिक्षा की छवि बदलने के लिए उत्साही संभवम समूह की सदस्य प्रधानाध्यापिका विजया अवस्थी ने अपने विद्यालय में शैक्षिक गतिविधियों के साथ सांस्कृतिक गतिविधियां भी समय-समय पर क्रियांवित करती रहती हैं। विद्यालय के वार्षिकोत्सव के अवसर वार्षिक गतिविधियों में प्रतिभाग करने वाले एवं ब्लाक एवं जनपद स्तर पर चयनित बच्चों के साथ ही वार्षिक परीक्षा में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों को मेडल एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां शारदे की वंदना के साथ हुआ। होलिया में उड़े रे गुलाल एवं ऊंचे-ऊंचे पर्वत गीत पर बच्चे जमकर थिरके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।