एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

फर्रूखाबाद : घर घर जाकर सत्यापन कर रहे बीएलओ अचेत होकर गिरे,

0 comments

फर्रूखाबाद : घर घर जाकर सत्यापन कर रहे बीएलओ अचेत होकर गिरे,

कमालगंज : नगर पंचायत मतदाता सूचियों का घर-घर जाकर सत्यापन कर रहे बीएलओ अचेत होकर गिरे। नागरिकों ने उन्हें निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया।

कस्बा के मोहल्ला जवाहर नगर निवासी राममोहन औदीच्य प्राथमिक विद्यालय पूरनपुर में शिक्षामित्र से समायोजित होकर सहायक अध्यापक पद पर तैनात हैं। उनकी ड्यूटी जवाहरनगर मोहल्ले के बीएलओ में लगी है। गुरुवार को वह नगर पंचायत मतदाता सूचियों का घर जाकर सत्यापन कर रहे थे। इसी दौरान नगर पंचायत नलकूप के निकट सैफुल्ला के घर के सामने अचानक वह अचेत होकर गिर पड़े। इस पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। शिक्षक को बेहोशी हालत में निजी चिकित्सक के पास ले जाकर भर्ती कराया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।