एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : प्रदेश के 14 लाख कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस, दैनिक वेतनभोगी कर्मी भी बोनस के होंगे हकदार

0 comments

लखनऊ : प्रदेश के 14 लाख कर्मचारियों को दिवाली पर बोनस, दैनिक वेतनभोगी कर्मी भी बोनस के होंगे हकदार

लखनऊ : प्रदेश सरकार दिवाली से पहले ही अपने कर्मचारियों को बोनस का उपहार देने की तैयारी कर रही है। शासन ने पूरी तैयारी करके फाइल मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में भेज दी। इसमें 14 लाख से अधिक अराजपत्रित कर्मचारियों बोनस दिए जाने का प्रस्ताव है। इन्हें 6908 रुपये बोनस दिया जाएगा। इसमें 25 प्रतिशत राशि खातों में भेजी जाएगी, जबकि 75 प्रतिशत जीपीएफ खाते में डाला जाएगा। दैनिक वेतनभोगी कर्मी भी बोनस के हकदार होंगे।
दिवाली पर्व को देखते हुए राज्यकर्मियों में सरकार की इस घोषणा का बेसब्री से इंतजार है। इसके मद्देनजर ही शासन ने इसमें तेजी दिखाई है। शासन के सूत्रों के अनुसार मंगलवार को मुख्य सचिव के यहां से यह फाइल मुख्यमंत्री को भेजी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।