एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : बेसिक शिक्षा विभाग ने जूनियर हाईस्कूल में 29 हजार शिक्षक भर्ती के तहत कुल 25 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया

0 comments

महराजगंज : बेसिक शिक्षा विभाग ने जूनियर हाईस्कूल में 29 हजार शिक्षक भर्ती के तहत कुल 25 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया

महराजगंज: बेसिक शिक्षा विभाग ने जूनियर हाईस्कूल में 29 हजार शिक्षक भर्ती के तहत कुल 25 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। बेसिक शिक्षा कार्यालय के लिपिक विजय आजाद के मुताबिक न्यायालय के निर्देश पर अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र के लिए मूल अभिलेख जमा करना था। कुल 25 लोगों ने मूल अभिलेख जमा कराए थे जिन्हें नियुक्ति-पत्र प्रदान कर दिया गया।

------------------

बुद्ध मेले का आयोजन 23 को:

महराजगंज: बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की याद में बैजुडेहरा स्थित अंबेडकर बुद्ध बिहार में 23 दिसंबर को बुद्ध मेले का आयोजन होगा। यह जानकारी देते हुए संरक्षक ध्रुवकीर्ति प्रियदर्शी ने बताया कि मेले में मुख्य अतिथि के तौर पर विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय मौजूद रहेंगे। संपूर्ण कार्यक्रम प्रबंधक ब्रह्मदेव प्रसाद के देखरेख में होगा।

---------------------------------------------------

गोष्ठी का आयोजन 23 को:

महराजगंज: प्रभारी जिला कार्यक्रम अधिकारी अजातशत्रु शाही ने बताया कि कुपोषण सहित बाल विकास विभाग की योजनाओं के संबंध में गुरुवार को आयोजित होने वाले गोष्ठी को अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। गोष्ठी अब शनिवार को आयोजित होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।