एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

शाहजहांपुर : एसडीएम ने दो बीएलओ को कारण बताओ नोटिस भी जारी किए

0 comments

शाहजहांपुर : एसडीएम ने दो बीएलओ को कारण बताओ नोटिस भी जारी किए

शाहजहांपुर : आगामी लोकसभा चुनावों के तहत मतदाता सूचियों के पुनरीक्षण का कार्य चल रहा है। लेकिन सुपरवाइजर कार्यों को ठीक से अंजाम नहीं दे रहे हैं। इस बात की खुलासा एसडीएम की समीक्षा बैठक में हुआ। एसडीएम ने दो बीएलओ को कारण बताओ नोटिस भी जारी किए है।

नगर पालिका के सभागार में हुई तहसील क्षेत्र के सुपरवाइजरों और बीएलओ की बैठक में एसडीएम मोइन उल इस्लाम ने अब तक हुए मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य और मतदाता बनाए जाने की समीक्षा की। इसके लिए डोर टू डोर जाना अनिवार्य था, लेकिन काम संतोषजनक नहीं मिला। इस पर एसडीएम मोहम्मद मोइन उल इस्लाम ने नाराजगी जताते हुए कहा कि शासन के कार्यों में किसी भी तरह की लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी। सभी कर्मचारी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपने कार्यो को पूरा करें। उन्होंने कहा कि 31 जनवरी तक चलने वाले इस अभियान में पाया गया कि प्रत्येक दिन यह कार्य नहीं किया जा रहा है। साथ ही रविवार को खास अभियान के दौरान भी कर्मचारी लापरवाही से काम ले रहे हैं। इस कारण काम अभी पिछड़ा हुआ है। उन्होंने निर्धारित तिथि तक काम को हर हाल में पूरा करने के निर्देश दिए हैं। समीक्षा बैठक में दो कर्मचारी गैरहाजिर रहे। इसके लिए उनको कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।