एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोण्डा : पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के विवाद में शिक्षा निदेशालय पर एकत्रित होने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई की तलवार लटक रही, शिक्षकों पर लटकी कार्रवाई की तलवार

0 comments

गोण्डा : पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के विवाद में शिक्षा निदेशालय पर एकत्रित होने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई की तलवार लटक रही, शिक्षकों पर लटकी कार्रवाई की तलवार

गोंडा : पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के विवाद में शिक्षा निदेशालय पर एकत्रित होने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है। निदेशक के निर्देश पर बीएसए ने आठ मार्च को बिना छुट्टी अनुपस्थित रहने वाले शिक्षकों की सूची तलब की है, जिसे परिषदीय कार्यालय के साथ ही अन्य अधिकारियों को भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि प्रकरण में कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ में स्वामित्व को लेकर विवाद चल रहा है, जिसमें आठ मार्च को अपर शिक्षा निदेशक रूबी ¨सह ने सुनवाई लगाई थी। इसमें बड़ी संख्या में जूनियर स्कूलों के शिक्षक शामिल हुए। निदेशालय पर तनाव का माहौल रहा। अब बीएसए से उक्त तिथि में स्कूल से गायब रहने वाले शिक्षकों की सूची मांगी गई। बीएसए संतोष कुमार देव पांडेय ने बताया कि बिना अवकाश लिए स्कूल नहीं छोड़ा जा सकता। खंड शिक्षा अधिकारियों से सूचना मांगी गयी है, जो निर्देश मिलेगा उसका अनुपालन कराया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।