एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बलरामपुर : यूनीफार्म व बैग से बढ़ेगा बच्चों का आकर्षण

0 comments



यूनीफार्म व बैग से बढ़ेगा बच्चों का आकर्षण

बलरामपुर : जिले के विभिन्न शिक्षा क्षेत्रों में नौनिहालों को नि:शुल्क यूनीफार्म व बैग का वितर...

बलरामपुर : जिले के विभिन्न शिक्षा क्षेत्रों में नौनिहालों को नि:शुल्क यूनीफार्म व बैग का वितरण किया गया। नई ड्रेस व बैग पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

नगर क्षेत्र के कन्या प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय भगवतीगंज में बीएसए हरिहर प्रसाद व सामुदायिक सहभागिता के जिला समन्वयक निरंकार पांडेय ने नौनिहालों को नि:शुल्क यूनीफार्म व बैग वितरित किया। बीएसए ने कहाकि यूनीफार्म व बैग से स्कूल आने वाले बच्चों का आकर्षण बढ़ेगा और उनमें एकरूपता रहेगा। सभी बच्चे नियमित रूप से यूनीफार्म पहनकर स्कूल आएं। प्रभारी प्रधानाध्यापक मनोज तिवारी, दिव्यवाणी विश्वास, स्वाती श्रीवास्तव सहित अभिभावक व बच्चे मौजूद रहे। गैंड़ासबुजुर्ग संवादसूत्र के अनुसार इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय मोहम्मदनगर ¨ग्रट में खंड शिक्षा अधिकारी उतरौला रामू प्रसाद ने बच्चों को नि:शुल्क यूनीफार्म वितरित किया। कहाकि शिक्षा ही समाज के समग्र विकास की कुंजी है। न्याय पंचायत प्रभारी का•िाम अली ने कहाकि समाज का बौद्धिक विकास सभी का दायित्व है। प्रभारी प्रधानाध्यापक प्रमेंद्र कुमार ¨सह ने निजी खर्च पर बच्चों को टाई व बेल्ट भी वितरित किया। ग्राम प्रधान सहित शिक्षक व अभिभावक मौजूद रहे। सादुल्लाहनगर संवादसूत्र के अनुसार रेहरा शिक्षा क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय सहजौर में खंड शिक्षा अधिकारी ओपी कुशवाहा ने नौनिहालों को यूनीफार्म वितरित किया। बीईओ ने अभिभावकों से बच्चों को नियमित यूनीफार्म में स्कूल भेजने की अपील की। ग्राम प्रधान विजय यादव समेत अध्यापक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।