एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : कार्य बहिष्कार को सफल बनाने के लिए बनाई रणनीति, पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू कराए जाने की मांग को लेकर 29 से 31 अगस्त तक पूर्ण कार्य बहिष्कार करेगा

0 comments

महराजगंज : कार्य बहिष्कार को सफल बनाने के लिए बनाई रणनीति, पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू कराए जाने की मांग को लेकर 29 से 31 अगस्त तक पूर्ण कार्य बहिष्कार करेगा

महराजगंज: कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच ने पुरानी पेंशन व्यवस्था को लागू कराए जाने की मांग को लेकर 29 से 31 अगस्त तक पूर्ण कार्य बहिष्कार करेगा। कार्य बहिष्कार कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी तहसीलों में तीन सदस्यीय कमेटी बनाई गई है जो लोगों को जागरूक करने का कार्य करेगी। संयोजक श्रीभागवत ¨सह ने कहा कि बिना जोरदार आंदोलन के सरकार हमारी बात सुनने वाली नहीं है, हम सभी को पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल करने के लिए पूरे मनोयोग से लगना होगा।

अध्यक्ष केशव मणि ने कहा कि शिक्षक व कर्मचारियों को तीन दिन तक अपनी ताकत का एहसास कराना होगा, अपनी ऐतिहासिक उपस्थिति से ही हम पुरानी पेंशन को लागू कराने में सफल साबित हो सकेंगे। कमलेश ¨सह ने कहा कि जब शिक्षक व कर्मचारी मिलकर एक साथ लड़ेंगे तो ही सरकार पुरानी पेंशन को बहाल करने पर विचार करेगी। सतेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि कार्य बहिष्कार को सफल बनाने के लिए सभी तहसीलों की कमेटी में प्राथमिक शिक्षक संघ, राजस्व संग्रह अमीन संघ व ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ व अन्य सहयोगी संगठन में से एक-एक सदस्य(कुल तीन) को रखा गया है।

शिक्षकों व कर्मचारियों को जागरूक करने व उनके कार्यक्रम में सहभागिता के लिए सदर तहसील में अभय दूबे, भगवंत प्रसाद व प्रद्युम्न ¨सह, निचलौल तहसील में सीताराम जायसवाल, शैलेष कुमार व वेदप्रकाश चौरसिया, फरेंदा तहसील में प्रद्युम्न कुमार ¨सह, रामदयाल यादव व सुरेश ¨सह तथा नौतनवा में राघवेंद्रनाथ पांडेय, विश्वनाथ ¨सह व रणजीत यादव को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।