एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोरखपुर : विद्युत मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आयोजित ऊर्जा संरक्षण पर राजधानी में सम्मानित होंगे बीएसए बी0एन0 सिंह

0 comments

गोरखपुर :विद्युत मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आयोजित ऊर्जा संरक्षण पर राजधानी में सम्मानित होंगे बीएसए बी0एन0 सिंह

गोरखपुर। विद्युत मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आयोजित ऊर्जा संरक्षण पर विद्यालय स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता में सराहनीय कार्य के लिए जनपद गोरखपुर के बेसिक शिक्षा अधिकारी बी0एन0 सिंह को राजधानी के गोमती नगर के विभूति खंड स्थित मानवाधिकार आयोग भवन में बुधवार 14 नवम्बर 2018 को सम्मानित किया जाएगा । यह जानकारी प्रतियोगिता की नोडल अधिकारी व एनटीपीसी की अपर महाप्रबंधक (जनसंपर्क ) रूचि रत्ना ने दी।

इस संबंध में जारी की गई सूची के अनुसार बीएसए आगरा, बीएससी गाजीपुर, बीएसए लखनऊ के साथ बीएसए गौतम बुद्ध नगर को भी सम्मानित किया जाना है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।