एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

सिद्धार्थनगर : शिक्षा मित्रों ने सांसद को सौंपा ज्ञापन , मांगा अध्यादेश

0 comments

सिद्धार्थनगर : शिक्षा मित्रों ने सांसद को सौंपा ज्ञापन , मांगा अध्यादेश

सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के बैनर तले प्रांतीय आह्वान पर जनपद के सैकड़ों शिक्षा मित्रों ने डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल को प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम संबोधित चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि केंद्र की बीजेपी सरकार शिक्षा मित्रों के लिए अध्यादेश लाकर पुन: सहायक अध्यापक पद पर बहाल करे।

रविवार को रेहरा में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के जिला मंत्री यशवंत ¨सह के नेतृत्व में सांसद को ज्ञापन देने पहुंचे शिक्षा मित्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री बनारस में शिक्षा मित्रों से वादा किये थे। साथ ही विधान सभा चुनावों में बीजेपी ने शिक्षा मित्रों की समस्याओं को तीन महीने में समाधान का वायदा अपने घोषणा पत्र में किया था। जिला मंत्री ने कहा कि सांसद शिक्षा मित्रों की समस्या को संसद के चल रहे शीतकालीन सत्र में उठाएं। अगर बीजेपी सरकार शिक्षा मित्रों से किया वायदा पूरा करते हुए सहायक अध्यापक पद पर बहाली करती है, तो शिक्षा मित्र आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का तन, मन से साथ देंगे और अगर बीजेपी सरकार शिक्षा मित्रों के साथ धोखा करती है तो आने वाले चुनाव में शिक्षा मित्र भी अपनी ताकत बीजेपी को दिखा देंगे। सांसद ने भी शिक्षा मित्रों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर अवनीश पांडेय, नन्दलाला, मुक्तनाथ, बालमुकुंद चौहान, पूनम चौधरी, रोशन लाल, अमृतलाल श्रीवास्तव, राधेश्याम यादव, अनिल यादव, विक्रम प्रसाद, गोरख प्रसाद, राकेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, संजीत कुमार, पूर्णिमा यादव, अशोक कुमार यादव, शशि यादव, पवन कुमार आदि शिक्षा मित्र मौजूद रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।