एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हापुड़ : स्कूल देर से आने पर टोका तो दो शिक्षिकाओं को पिता ने डंडे से पीटा

0 comments

स्कूल देर से आने पर टोका तो दो शिक्षिकाओं को पिता ने डंडे से पीटा


हापुड़ । उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव रसूलपुर बहलोलपुर स्थित आदर्श प्राथमिक विद्यालय में बुधवार सुबह स्कूल देर से पहुंचे छात्र को टोकना दो शिक्षिकाओं को भारी पड़ गया। छात्र के पिता ने शिक्षिकाओं को डंडे से पीटकर घायल कर दिया, जिससे स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। स्कूल के स्टाफ ने आरोपी को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना बाबूगढ़ पुलिस ने शिक्षिकाओं की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 


बुधवार सुबह रसूलपुर बहलोलपुर गांव निवासी सतेंद्र शर्मा अपने बेटे को स्कूल लेकर पहुंचे। तभी शिक्षिकाओं ने बच्चे और उसके पिता को देर से आने पर टोक दिया। आरोप है कि इससे सतेंद्र भड़क गया और उसने डंडे से सहायक अध्यापिका सीमा रानी और आरती सिंह को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट से मची अफरा-तफरी में कुछ फर्नीचर टूट गया और दो अन्य बच्चे कशिश और प्राची भी घायल हो गए। मारपीट में शिक्षिका आरती सिंह के सिर, आंखों में चोट आईं, जबकि सीमा रानी के बायें हाथ की अंगूठी में चोट लगी। 

इस दौरान शिक्षिकाओं ने साहस दिखाते हुए आरोपी को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस बुलाकर सौंप दिया। इसके बाद शिक्षिकाओं ने कोतवाली में सतेंद्र के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायल बच्चों और शिक्षिकाओं का मेडिकल कराकर आरोपित सतेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी बाबूगढ़ मुकेश कुमार ने बताया कि शिक्षिकाओं की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।