एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : अरविंदो सोसायटी द्वारा आयोजित नवाचार टीएलएम मेला में बेहतर प्रदर्शन कर सम्मानित हुए फरेंदा के शिक्षक

0 comments
महराजगंज : अरविंदो सोसायटी द्वारा आयोजित नवाचार टीएलएम मेला में  बेहतर प्रदर्शन कर सम्मानित हुए फरेंदा के शिक्षक

महराजगंज । आज दिनांक 09 -03- 2019 को  अरविंदो सोसायटी के द्वारा आयोजित इनोवेटिव पाठशाला में फरेंदा क्षेत्र के नवाचारी शिक्षकों ने सदर BRC परिसर महराजगंज में अपने अपने विद्यालय से विभिन्न प्रकार के शिक्षण अधिगम सामग्री के साथ प्रतिभाग कर अपने शिक्षण विधियों के बारे में चर्चा किया । जिसमें प्रा0 वि0 भगवत नगर परसिया से अरविंद गौड़, पू0मा0वि0 भगवत नगर परसिया से तसनीम कौसर, प्रा0 वि0 सेमराडाडी से सुशील कुमार शाही, प्रा0 वि0 गोपालापुर से अर्पिता उपाध्याय, प्रा0 वि0 पोखरभिंडा से स्वीटी बरनवाल, प्रा0 वि0 बरातगाड़ा से गणेश, पू0 मा0 वि0 कम्हरिया खुर्द से सुनील श्रीवास्तव अपने अपने सहयोगियों के साथ प्रतिभाग किये। कार्यक्रम में अरविंदो सोसायटी के मंडल प्रभारी श्री अशोक जी एवं जिला प्रभारी श्री सत्यप्रकाश जी ने नवाचारों के प्रदर्शन हेतु पंडाल एवं स्टॉल की बेहतर व्यवस्था किये ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महराजगंज के प्रतिनिधि के रूप में श्री श्याम सुंदर पटेल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में उ0 प्र0 प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष श्री केशवमणि त्रिपाठी जी ने सभी शिक्षकों के टीएलएम स्टॉल का निरीक्षण कर उसके बारे में जानकारी ली और उनके प्रयासों की सराहना करते हुये उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।

आज पुनः इस नवाचार मेला में प्रतिभाग किये हुये सभी शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।