एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखीमपुरखीरी : लेखाधिकारी से आरपार की लड़ाई लड़ेंगे रिटायर्ड शिक्षक

0 comments

लेखाधिकारी से आरपार की लड़ाई लड़ेंगे रिटायर्ड शिक्षक


लेखाधिकारी से आरपार की लड़ाई लड़ेंगे रिटायर्ड शिक्षक फोटो 04एलएके 032 संवादसूत्र लखीमपुर उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने बेसिक शिक्षा विभाग के लेखाधिकारी के खिलाफ आरपार की लड़ाई का ऐलान किया है। शनिवार को विलोबी मैदान में मासिक बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष रामकुमार श्रीवास्तव ने जनवरी 2016 के पेंशन में संशोधन किए जाने में हो रही देरी का मुद्दा उठाया। बैठक में निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर समस्या का निस्तारण कराया जाएगा। सेवानिवृत्त शिक्षकों ने जनसूचना न्यूनतम पेंशन अंतर तथा पारिवारिक पेंशन संशोधन पर भी चर्चा कर आरपार की लड़ाई का ऐलान किया गया। आरोप लगाया कि लेखा विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण उनके देयक लटके हुए हैं। इस दौरान लखपति प्रसाद वर्मा योगेश गुप्ता ओंकार नाथ उपाध्याय सहित तमाम लोग मौजूद थे।...

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने बेसिक शिक्षा विभाग के लेखाधिकारी के खिलाफ आरपार की लड़ाई का एलान किया है। शनिवार को विलोबी मैदान में मासिक बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष रामकुमार श्रीवास्तव ने जनवरी 2016 के पेंशन में संशोधन किए जाने में हो रही देरी का मुद्दा उठाया। बैठक में निर्णय लिया गया कि वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर समस्या का निस्तारण कराया जाएगा। सेवानिवृत्त शिक्षकों ने जनसूचना, न्यूनतम पेंशन अंतर तथा पारिवारिक पेंशन संशोधन पर भी चर्चा कर आरपार की लड़ाई का एलान किया गया। आरोप लगाया कि लेखा विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण उनके देयक लटके हुए हैं। इस दौरान लखपति प्रसाद वर्मा, योगेश गुप्ता, ओंकार नाथ उपाध्याय सहित तमाम लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।