एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : ग्रामसभा निपनिया के प्रधान अकबर अली जी ने आज पूर्व माध्यमिक विद्यालय विषखोप को दिया एक सीलिंग फैन उपहार

0 comments

महराजगंज : ग्रामसभा निपनिया के प्रधान अकबर अली जी ने आज पूर्व माध्यमिक विद्यालय विषखोप को दिया एक सीलिंग फैन उपहार

महराजगंज : ग्रामसभा निपनिया के प्रधान प्रतिनिधि अकबर अली खांन ने आज पूर्व माध्यमिक विद्यालय विषखोप को दिया एक सीलिंग फैन उपहार।

बता दें कि पूर्व माध्यमिक विद्यालय विषखोप के प्रधानाचार्य चद्रभान प्रसाद के विद्यालय के प्रति सच्चे लगन व निष्ठा व बच्चों को आधुनिक शिक्षा प्रदान कर रहे पूर्व माध्यमिक विद्यालय विषखोप के प्रधानाध्यापक के कार्य प्रणाली से खुश होकर तथा बच्चों को गर्मी से निजात मिल सके और बच्चे अपना ध्यान केंद्रित कर शिक्षा ग्रहण कर सके इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए ग्रामसभा निपनिया के प्रधान प्रतिनिधि अकबर अली खांन जी ने आज पूर्व माध्यमिक विद्यालय विषखोप को उपहार स्वरूप एक सिलिंग फैन प्रधानाचार्य को भेंट किया और कहा कि अच्छे और नेक कार्यों में सहयोग करना सबसे महत्वपूर्ण कार्य है और इस तरह का कोई भी सहयोग करने से हम कभी भी पिछे कैसे हट सकते है जहां देश के कल के भविष्य का सवाल हो।

वहीं पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री चन्द्र भान प्रसाद ने प्रधान प्रतिनिधि निपनियां अकबर अली खान का विद्यालय परिवार की ओर से धन्यवाद दिया तथा आभार व्यक्त किया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।