एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : शिक्षकों ने प्रेरणा ऐप के विरोध सहित 12 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक अमन मणि त्रिपाठी को सौंपा ज्ञापन

0 comments
महराजगंज : शिक्षकों ने प्रेरणा ऐप के विरोध सहित 12 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक अमन मणि त्रिपाठी को सौंपा ज्ञापन

महराजगंज, लक्ष्मीपुर । अब सूबे में प्रेरणा ऐप का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसको लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रान्तीय नेतृत्व के निर्देश के क्रम में उ0प्र0प्रा0 शिक्षक संघ के बैनर तले ही
शिक्षकों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नौतनवां विधानसभा के निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी को सौंपा। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएगी।

जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी और ब्लाक अध्यक्ष धनप्रकाश त्रिपाठी और मंत्री हरिश्चन्द्र चौधरी ने ब्लाक कार्यसमिति के साथ नौतनवां विधायक को उनके लक्ष्मीपुर कार्यालय पर प्रेरणा ऐप के विरोध में 12 सूत्रीय मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही संघ की कार्य समिति द्वारा विधायक को प्रेरणा ऐप के लागू होने वाली समस्याओं व दुष्परिणामों से भी अवगत कराया और कहा कि प्रेरणा ऐप अव्यावहारिक है। विधायक ने कार्यसमिति को यह आश्वासन दिया कि उनके द्वारा बताई गई समस्याओं को वह विधान सभा के पटल पर रखा जायेगा जिससे शिक्षकों के समस्याओं का निराकरण हो सके, साथ ही विधायक जी ने यह भी आश्वासन दिया कि आप सबकी समस्याओं को माननीय मुख्यमंत्री जी तक हरहाल में पहुंचायी जायेगी । जिसके लिए मैं कटिबद्ध हूँ। इस अवसर पर फरेंदा ब्लाक अध्यक्ष प्रद्युम्न सिंह, सुदामा प्रसाद चौहान, ध्रुव गुप्ता, संजय पटेल अजय पटेल, रामसेवक, दिनेश यादव, देवेन्द्र राव सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे।









कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।