एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : नौतनवा में उत्तरप्रदेशीय  प्राथमिक शिक्षक संघ महराजगंज के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रेरणा एप के विरोध  में एवं 12 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक अमन मणि त्रिपाठी को दिया गया ज्ञापन 

0 comments

नौतनवा: उत्तरप्रदेशीय  प्राथमिक शिक्षक संघ महराजगंज के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रेरणा एप के विरोध  में एवं 12 सूत्रीय मांगों को लेकर विधायक अमन मणि त्रिपाठी को दिया गया ज्ञापन 




महराजगंज:नौतनवा:उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले आज प्राथमिक शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मण्डल प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी की अगुआई में नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमे उनसे अपेक्षा की गई है कि सरकार द्वारा लागू किये गए प्रेरणा एप के क्रियान्वयन पर तत्त्काल रोक लगाई जाए। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की तरफ से विधायक जी को ज्ञापन देते हुए जिलाध्यक्ष ने संघ की समस्याओं को क्रमबद्ध बताते हुए कहा। कि सरकार द्वारा जो प्रेरणा एप शुरू किया गया है। उसको करने में हमे कोई दिक्कत नही है। परन्तु उसके क्रियान्वयन में छात्रों का पठन-पाठन बाधित होगा । जिसका संज्ञान लेना छात्र हित में बहुत ही जरूरी है। इस अवसर पर ज्ञापन लेने के बाद विधायक जी ने बताया। कि आज आपके संघ की तरफ से हमे जो ज्ञापन मिला है। उसमें वर्णित सभी समस्याओ को सदन के माध्यम से सरकार तक पहुचाई जाएगी। और पूरे दम-खम के साथ आपकी समस्या का निदान करने का पूरा प्रयास किया जाएगा।


इस अवसर पर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान,पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रह्लाद प्रसाद,प्रा0शि0स0 के ब्लाक अध्यक्ष राघवेन्द्र पाण्डेय,मंत्री मनौवर अली अन्सारी, सरक्षक वाचष्पति पाठक,राकेश बाल्मीकि,खुर्शेद आलम, रीता सिंह,माधुरी,बिन्दा,राना तबस्सुम,शकीलाबानो,प्रमोद पाठक,चंद्रभान प्रसाद,अरूण कुमार भंडारी,सरदार हरप्रीत सिंह, सनोज यादव,विनोद कुमार गौतम, महेंद्र यादव,संजय जायसवाल,मकसूद अहमद,बन्टी पाण्डेय,अमित यादव, राजकुमार गौड़,नेहाल इराकी, गुड़डू यादव,गिरीश यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।