एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

शामली : अंग्रेजी माध्यम से संचालित प्राथमिक विद्यालय में शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया

0 comments

भगत सिंह का जन्मदिन मनाया

संवाद सूत्र, कांधला: खंड विकास क्षेत्र के गांव डांगरौल के अंग्रेजी माध्यम से संचालित प्राथमिक विद्यालय में शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया।

क्षेत्र के गांव डांगरौल के अंग्रेजी माध्यम से संचालित प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार को शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह का जन्म धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार ने छात्र-छात्रओं को बताया कि भारत माता की स्वतंत्रता के लिए सरदार भगत सिंह जैसे क्रांतिकारियों ने अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे। आज के युवाओं को सरदार भगत सिंह के जीवन से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इन्हीं क्रांतिकारियों के बलिदान के कारण हीं हम गुलामी की जंजीरों से मुक्त होकर हम स्वतंत्र भारत में अपना जीवन यापन कर रहे है। विद्यालय के स्टाफ व छात्र-छात्रओं के द्वारा सरदार भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अíपत कर श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान राजन जावला, सोमपाल, सीमा, उजाला शर्मा, दीप्ति, रीना, अर¨वद, सुनीता सहित आदि मौजूद रहे।

प्राथमिक विद्यालय में सरदार भगत सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए ’ जागरण

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।