एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोरखपुर : अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन द्वारा विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक माह के प्रथम बुधवार को निर्धारित की गई है इस बैठक हेतु निर्धारित एजेंडा विषयक - द्वारा जिला समन्वयक(प्रशिक्षण)

0 comments
गोरखपुर : अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन द्वारा विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक माह के प्रथम बुधवार को निर्धारित की गई है इस बैठक हेतु निर्धारित एजेंडा विषयक - द्वारा जिला समन्वयक(प्रशिक्षण)

अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन द्वारा विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक माह के प्रथम बुधवार को निर्धारित की गई है इस बैठक हेतु एजेंडा निर्धारित किया गया है जिसके आधार पर एसएमसी की बैठक संपन्न की जाएगी सभी प्रधानाध्यापक को निर्देश दिया जाता है कि विद्यालय प्रबंध समिति के समस्त सदस्यों को आज ही लिखित रूप में अवगत करा दें साथ ही मुनादी करवा दें ताकि सभी सदस्य ससमय आपके विद्यालय की विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक में प्रतिभाग कर सकें। किसी ना किसी स्कूल पर बीएसए सर, जिला समन्वयक, खंड शिक्षा अधिकारी एवं एबीआरसी भी बैठक में उपस्थित रहेंगे।
   किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही या शिथिलता इस संबंध में न की जाए।
अक्टूबर माह की एसएमसी की मासिक बैठक दिनांक 3 अक्टूबर 2019 को दिए गए निर्देश के अनुसार आयोजित की जाए।
  द्वारा-
  जिला समन्वयक (प्रशिक्षण)
  गोरखपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।