एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

सीतापुर : स्कूल में भरा पानी, होटल और बीआरसी में बच्चे

0 comments

स्कूल में भरा पानी, होटल और बीआरसी में बच्चे


संसू, रामपुर मथुरा : स्कूल परिसर में भरा गंदा पानी छात्र छात्रओं को भटकने के लिए मजबूर कर रहा है। बच्चों को बीआरसी में पढ़ाई करनी पड़ रही है। गुरुवार को बच्चों को होटल पर भी पढ़ते देखा गया। हालांकि, प्रधानाचार्य इसे अभिभावकों से मुलाकात बता रहीं हैं।

रामपुर मथुरा के प्राथमिक विद्यालय रामपुर मथुरा प्रथम व द्वितीय में बारिश के बाद से गंदा पानी भरा है। 15 दिन से विद्यालय परिसर में हुए जलभराव के चलते बच्चों को गंदे पानी से गुजरना पड़ रहा था। बताया जा रहा है कि बच्चों ने छप्पर वाले होटल में बैठकर पढ़ाई की।

होटल में नहीं संचालित की कक्षाएं

प्रधानाध्यापक एकता ने बताया कि विद्यालय में थोड़ी सी बरसात में ही जलभराव हो जाता है। 15 दिन से स्कूल परिसर में पानी भरा है। अधिकारियों को बताया जा चुका है। कक्षाओं को होटल में नहीं, बीआरसी में संचालित किया गया। अभिभावकों से मुलाकात के लिए बच्चों को होटल में बिठाया गया था।

बीईओ सुशील कुमार का कहना है कि जलभराव की समस्या को दूर करने के लिए एडीओ पंचायत से कहा गया है। जलभराव रहने तक स्कूल का संचालन बीआरसी परिसर में करने को कहा है।

प्रा. विद्यालय रामपुर मथुरा परिसर में जलभराव के कारण होटल में बच्चों को पढ़ाते शिक्षक

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।