एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मुरादाबाद : सीटेट में बिहार के छह सॉल्वर समेत 12 गिरफ्तार

0 comments
सीटेट में बिहार के छह सॉल्वर समेत 12 गिरफ्तार

जागरण टीम, प्रयागराज/मुरादाबाद : प्रदेश के विभिन्न केंद्रों पर रविवार को हुई केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट) में 12 सॉल्वर दबोच गए। इनमें प्रयागराज में दो जबकि मुरादाबाद में बिहार के रहने वाले छह सॉल्वर समेत 10 को पकड़ा गया। गिरोह का सरगना सचिन समेत छह लोग एसटीएफ को चकमा देकर भाग गए।
प्रयागराज में गंगा गुरुकुलम् विद्यालय व बेथनी कांवेंट स्कूल में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते एक-एक व्यक्ति को पकड़ा गया। वहीं मुरादाबाद में सूचना मिलने पर एसटीएफ ने पुलिस के साथ सबसे पहले हंिदूू कॉलेज में छापा मारकर सुशांत सहगल और विक्की कुमार, इसके बाद आरआरके स्कूल से मुकेश, मेथोडिस्ट इंटर कॉलेज से चंदन आनंद, वेदराम इंटर कॉलेज से राजमणि, सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल से चंदन को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी बिहार के रहने वाले हैं। इसके अलावा मुरादाबाद के नाजिम, दानिश, विपिन कुमार और अमरोहा के राजकुमार कश्यप को हंिदूू डिग्री कॉलेज के बाहर से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए लोगों के पास एक कार, बाइक, मोबाइल फोन, पहचान पत्र, एटीएम, चेकबुक, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड मिले हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।