एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मुजफ्फरनगर : डीएम और विधायक ने जाना बच्चों का हाल, एनजीओ होगी ब्लैकलिस्ट, देरशाम कराया मुकदमा दर्ज

0 comments

मुजफ्फरनगर : डीएम और विधायक ने जाना बच्चों का हाल, एनजीओ होगी ब्लैकलिस्ट, देरशाम कराया मुकदमा दर्ज

जासं., मुजफ्फरनगर: जनता इंटर कॉलेज मुस्तफाबाद पचेंड़ा पहुंचकर डीएम सेल्वा कुमारी जे और पुरकाजी विधायक प्रमोद उटवाल ने छात्रों और शिक्षकों से बातचीत की। डीएम ने बच्चों से पूछा कि क्या प्रतिदिन ठीक से मिड डे मील मिलता है? डीएम ने प्रधानाचार्य को निर्देश दिए कि शिक्षा के साथ-साथ बच्चों की सेहत के प्रति भी जागरूक रहें। समय-समय पर स्वास्थ्य संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जाए।

एनजीओ होगी ब्लैकलिस्ट

बीएसए रमा सागर पति त्रिपाठी ने बताया कि मिड डे मील परोसने वाली एनजीओ जनकल्याण सेवा समिति एनजीओ ब्लैकलिस्ट होगी। इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है। डीएम को आख्या भेज दी गई है, जिसमें सीधे तौर पर दोषी एनजीओ ही है। शासन को भी इस बारे में पत्र भेजा जाएगा। वहीं इस मामले को लेकर डीआईओएस गजेंद्र कुमार ने प्रधानाचार्य से वार्ता की। डीआईओएस का कहना है कि इस प्रकरण के दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी चाहिए।

देरशाम कराया मुकदमा दर्ज

मंगलवार की देरशाम मिड डे मील के समन्वयक विकास त्यागी की तहरीर पर भोजन बनाने वाली संस्था जनकल्याण सेवा समिति, कालेज प्रधानाचार्य विनोद कुमार, सहायक अध्यापक डा. मुन्नू प्रसाद, संजीव कुमार व बबीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।