एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मैनपुरी : नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में छात्रा की मौत, रात के साढ़े तीन घंटे का 'रहस्य' जानने में जुटी टीम

0 comments

मैनपुरी : नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में छात्रा की मौत, रात के साढ़े तीन घंटे का 'रहस्य' जानने में जुटी टीम

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मैनपुरी 
फाइल फोटो
फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
नवोदय छात्रा की कथित हत्या के मामले में घटना की रात के साढ़े तीन घंटे एसआईटी को हैरत में डाल रहे हैं। इसके अलावा छात्रा उस रात बेचैन क्यों थी, इसका भी कोई सटीक जवाब नहीं मिल पा रहा है। बुधवार को भी सीओ एसटीएफ ने छात्रों से पूछताछ का सिलसिला जारी रखा।
विज्ञापन
नवोदय छात्रा की कथित हत्या के मामले में एसआईटी के सामने अभी भी ऐसे कई सवाल हैं जो सुलझने का नाम नहीं ले रहे हैं। सूत्रों के अनुसार टीम का केंद्र घटना की रात के वो साढ़े तीन घंटे हैं। जब छात्रा बेचैनी में इधर उधर टहलती देखी गई थी। घटना की रात करीब सवा नौ बजे छात्रा 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के पास लेटने के लिए गई थी।

देर रात करीब एक बजे छात्रा वहां से उठ कर अपने पलंग पर आ गई थी। घटना के अगले दिन पूछताछ में साथी छात्राओं ने यहां तक बताया था कि रात करीब ढाई बजे तक छात्रा टहलते हुए देखी गई थी। इसके बाद छात्रा कहा गई, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं। 
 

रात ढाई बजे से लेकर सुबह छह बजे तक के बीच साढ़े तीन घंटे का समय छात्रा ने किस तरह गुजारा। वह घटना की रात इतनी बेचैन क्यों थी, जिस वजह से वह साथी छात्रा के पास लेटने के लिए गई थी। घटना की रात के ये साढ़े तीन घंटे के दायरे के बीच उलझे सवालों के जवाब नहीं मिल पा रहे हैं। 

सूत्रों के अनुसार सवालों के जवाब न मिल पाने की वजह से अब एसआईटी भी बेचैन नजर आ रही है। लगातार इन सवालों के जवाब तलाशने के लिए स्टाफ से लेकर छात्रों से पूछताछ की जा रही है। बुधवार को भी क्षेत्राधिकारी एसटीएफ श्यामकांत सिंह ने कई घंटे तक पूछताछ की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।